Homeकैमूरचोरी के पैसों से जन्मदिन पर दिया बकरे की पार्टी, खरीदा मोबाइल,...

चोरी के पैसों से जन्मदिन पर दिया बकरे की पार्टी, खरीदा मोबाइल, जींस का पैंट अब पहुंचा जेल

Party of goat given on birthday with stolen money, bought mobile, jeans pants now reached jail

जानकारी देते थानाध्यक्ष रामानंद मंडल साथ में मौजूद एसआई संतोष कुमार
जानकारी देते थानाध्यक्ष रामानंद मंडल साथ में मौजूद एसआई संतोष कुमार

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुआ नगर चकबंदी रोड स्थित एनसीआइटी कंप्यूटर सेंटर में बीते 11 सितंबर को मॉनिटर, सीपीय, कीबोर्ड सहित 18 हजार रुपए नगद चोरी के मामले को पुलिस के द्वारा पर्दाफाश कर लिया गया है, इस मामले में पुलिस ने भभुआ वार्ड संख्या दो के निवासी स्वर्गीय रामाशीष सिंह के पुत्र राहुल पटेल को चोरी गए मॉनिटर सीपीयू कीबोर्ड सहित अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार करने के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

उक्त युवक अपनी जरूरतों को पूरा करने की लगातार चोरी की घटना को अंजाम देता आया है, बताया जा रहा है कि 24 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया, और चोरी किए गए पैसों से अपने जन्मदिन के अवसर पर बकरे की पार्टी मनाई।

इस मामले से संबंधित जानकारी देते हुए भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के द्वारा बताया गया कि बीते 11 सितंबर को चकबंदी रोड स्थित एनसीआइटी कंप्यूटर सेंटर में सीपीयू और मॉनिटर सहित 18 हजार रुपए नगद चोरी हो गई थी, मामले में कंप्यूटर सेंटर के डायरेक्टर ईश्वर दयाल शर्मा के द्वारा थाने में आवेदन देकर शिकायत की गई थी, जिस पर प्राथमिकी दर्ज हुआ।

मामले में अनुसंधान की जिम्मेवारी एसआई संतोष कुमार को दी गई, जिनके द्वारा एएसआई प्रभात कुमार एवं मोहम्मद इरफान रजा के साथ एक टीम का गठन किया गया और मामले की छानबीन की जाने लगी, इस मामले में अनुसंधानकर्ता एसआई संतोष कुमार के द्वारा अल्प समय में मामले का उद्भेदन करते हुए चोरी के मॉनिटर सीपीयू के साथ चोर को पकड़ लिया गया।

थाने में लाकर जब पूछताछ किया गया तो गिरफ्तार राहुल पटेल के द्वारा चोरी में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया, पूछताछ के दौरान उसके द्वारा बताया गया कि, 11 सितंबर को कंप्यूटर सेंटर से चोरी करने के बाद वहां से मिले 18 हजार नगद से उसके द्वारा साढ़े दस हजार रुपए का एक एंड्राइड मोबाइल खरीदा था, जिसके बाद एक नई जींस जिसके बाद अपने जन्मदिन के अवसर पर जगदंहवा डैम पर केक और बकरा मंगा कर अपनी जन्मदिन की पार्टी मनाई गई थी।

वहीं इस मामले में अनुसंधानकर्ता एसआई संतोष कुमार के द्वारा जानकारी दिया गया कि चोरी के मामले का उद्भेदन महज आठ़ घंटे के अंदर इनके द्वारा कर लिया गया था, गिरफ्तार राहुल पटेल शातिर चोर है, इस चोरी के पहले भी कचहरी स्थित जज आवास से न्यायाधीश का मोबाइल और विद्युत विभाग के जेई के यहां से लैपटॉप की चोरी करने के आरोप में जेल जा चुका है, 24 दिन पहले ही जेल से छूटा था। जिसके बाद दोबारा फिर से चोरी की घटना को अंजाम दिया, और फिर से पकड़ा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments