Homeअररियाचोरी के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या

चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या

Youth beaten to death on charges of theft

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अररिया जोकीहाट थाना
अररिया जोकीहाट थाना

चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या

Bihar: अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत मटियारी गांव में शुक्रवार को एक युवक पर चोरी का इल्जाम लगाकर कुछ लोगों ने पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, मृतक युवक की पहचान जाहिर आलम के रूप में की गई है, जोकीहाट पुलिस ने शनिवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक मटियारी वार्ड संख्या 1 में अपनी मां के साथ ननिहाल में रहता था, मृतक की मां ने बताया कि चिरह गांव के मोहम्मद खुर्शीद आलम की बाइक कुछ दिन पहले चोरी हुई थी, शनिवार को चिरह गांव के मोहम्मद खुर्शीद आलम, मोहम्मद इश्तियाक, लाडला आदि उसके बेटे को घर से बुलाकर ले गए।

जिसके बाद आरोपियों ने उसके बेटे को अपने घर ले जाकर बंद कर दिया, इसके बाद अन्य साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी का इल्जाम लगा कर उसे बुरी तरह लाठी-डंडे, रॉड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जब वह बेहोश हो गया, तो उसके बाद चिरह-गोगरा मोड़ पर कलभर्ट के समीप फेंक कर सभी आरोपित फरार हो गए।

जिसके बाद मृतक की मां बेटे की खोज करते हुए ग्रामीणों के साथ कलभर्ट के पास पहुंची, तो उनका बेटा बेहोश पड़ा मिला, जिसके बाद लोगों की मदद से उसे जोकीहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखकर अररिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इसके बाद इलाज के दौरान देर शाम सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई, जिसके बाद स्वजन शव को लेकर घर चले गए, हत्या की सूचना पाकर शनिवार की सुबह पहुंची जोकीहाट पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है।

वही मृतक की मां का आरोप है, कि साजिश के तहत उनके बेटे जाहिद की हत्या की गई है, इस अपराधी घटना में मोहम्मद खुर्शीद, इश्तियाक आलम, लाडला, अली हसन, शाहिद, सफीक, जफीर, साजिद, सूरज, पिंकू के अलावा गोगरा गांव के खुर्शीद अजहर आदि शामिल थे।

वही इस संबंध में जोकीहाट थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार ने बताया कि युवक की मौत किस कारण हुई है, पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पाएगा, जांच शुरू कर दी गई है, मृतक की मां के बयान पर थाना में केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है, दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments