Homeचैनपुरचोरी की 3 बाइक एवं देसी शराब के साथ पुलिस ने एक...

चोरी की 3 बाइक एवं देसी शराब के साथ पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

Bihar:  कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ककड़ी कुंडी गांव में पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए चोरी की 3 बाइक एवं देसी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। वही छापेमारी के दौरान पुलिस को देख उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार युवक की पहचान शंकर शाह के पुत्र प्रेम कुमार के रूप में हुई है जो थाना क्षेत्र के हाटा बाजार के वार्ड स0 6 निवासी बताये जा रहे है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की ककड़ी कुंडी गांव में स्वर्गीय बुद्धू शाह के पुत्र हीरा शाह के द्वारा अपने पुराने मकान में शराब रखकर बेचने का कार्य किया जा रहा है साथ ही चोरी की बाइक भी उसमें रखा गया है, इस सूचना के मिलते ही एसआई प्रमोद कुमार को छापेमारी के लिए भेजा गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News जब पुलिस सूचना के मुताबिक हीरा शाह के घर के समीप पहुंची तो पुलिस को देखकर कुछ लोग वहां से भागने लगे, सशस्त्र बलों के सहयोग से उन लोगों का काफी दूर तक पीछा किया गया, इस दौरान हाटा बाजार निवासी प्रेम कुमार को सशस्त्र बलों ने पकड़ लिया लेकिन अन्य लोग मौके से भाग निकले, पुलिस के द्वारा जब हीरा शाह के घर की तलाशी ली गई तो उसमें से सफेद अपाचे बाइक, काले रंग की स्प्लेंडर प्लस बाइक एवं लाल रंग की पैशन प्रो बाइक बरामद हुआ साथ ही एक कमरे से 38 पीस ट्विन टावर देसी शराब भी बरामद किया गया, एवं स्प्लेंडर बाइक का सारा पार्ट पूजा खुला हुआ था जिससे उसके पहचान में काफी परेशानी हुई।

जब गिरफ्तार युवक प्रेम कुमार से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह हाटा बाजार निवासी पप्पू शाह के पुत्र आयुष कुमार, कमंडल चौहान का पुत्र गोविंद कुमार के साथ मिलकर चोरी की बाइक से उत्तर प्रदेश से शराब लाने का कार्य करता है शराब लाने के बाद ककड़ी कुंडी के ही इस एकांत घर में शराब रखा जाता था। जिससे कि इसकी भनक किसी को ना लगे। प्रेम कुमार ने बताया कि आयुष कुमार एवं उसके दादा हीरा साह इस शराब को इधर-उधर भेजते थे, पकड़े गए प्रेम कुमार के साथ-साथ अपराध में शामिल अन्य लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर मेडिकल जांच के बाद प्रेम कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया, जबकि इस मामले में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments