Homeमोहनियाचोरी और लूट की बाइक के साथ पुलिस ने चार को किया...

चोरी और लूट की बाइक के साथ पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी व लूट की बाइक के साथ पुलिस ने चार अपराधियों गिरफ्तार किया है, जिन्हें पुलिस ने बुधवार को भभुआ जेल भेज दिया इस संबंध में मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि बीते 30 मार्च को स्थानीय थाना क्षेत्र के लहुरबारी गांव के समीप एनएच 30 पर खड़ी एक बुलेट मोटरसाइकिल को अज्ञात अपराधियों ने गायब कर दिया था जिस लेकर मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बाइक की बरामदगी के लिए कैमूर के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने एक टीम गठित की थी जिसमें मोहनिया के थानाध्यक्ष पुनि ललन कुमार, एसआई धर्मेंद्र कुमार, एसआई मनोज कुमार, डीआईयू भभुआ के प्रभारी एसआई संतोष कुमार वर्मा, डीआईयू की टीम और थाना के सहस्त्र बल को शामिल किया गया था, टीम के द्वारा तकनीकी जांच के आधार पर कुछ अपराधियों को चिन्हित किया गया जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आई।

इसके आधार पर उक्त टीम ने छापेमारी कर उन्होंने थाना क्षेत्र के ग्राम निवासी राम अवधेश कहार के पुत्र छोटू कुमार को गिरफ्तार किया जो इस गिरोह का मुख्य सरगना है पूछताछ में इसने लहुरबारी गांव के समीप से बुलेट मोटरसाइकिल के चोरी की बात स्वीकारी और बताया कि बाइक को तेज सिंह उर्फ गोलू ग्राम शिवपुर थाना जमालपुर जिला मिर्जापुर के घर में छुपा कर रखा गया है।

पुलिस के द्वारा तेज सिंह उर्फ गोलू के घर में बुलेट की मोटरसाइकिल बरामद करते हुए गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया पूछताछ में छोटू ने बड़ा खुलासा किया कि उसने अपने सहयोगियों के साथ थाना क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम दिया है जिसे कुढ़नी गांव में छिपा कर रखा गया है उक्त मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने वहां से बरामद कर लिया इसके अलावा इस घटना में शामिल चंदवा थाना मोहनिया निवासी सुशील कुमार पटेल एवं डंडवास गांव निवासी रविंद्र प्रजापति के पुत्र रोहित कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों ने पूर्व में भी चोरी और लूट की घटना को अंजाम दिया है जिसका सत्यापन किया जा रहा है इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक बुलेट मोटरसाइकिल, लूट की एक अपाचे बाइक और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है, पुलिस के द्वारा अपराधियों से पूछताछ की जा रही है ताकि उनके अन्य साथियों के नाम उजागर हो सके ताकि उन्हें भी गिरफ्तार किया जाए। ‌

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments