Homeभभुआचुनावी रंजिश को लेकर बदमाशों ने मुखिया प्रत्याशी को गमछा ओढ़ा कर...

चुनावी रंजिश को लेकर बदमाशों ने मुखिया प्रत्याशी को गमछा ओढ़ा कर बेरहमी से पीटा, स्थिति गंभीर

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोहारी में सोमवार की सुबह ग्राम पंचायत कोहारी के मुखिया प्रत्याशी ममता देवी के पति गुड्डू शर्मा को कुछ बदमाशों के द्वारा गमछा ओढ़ा कर बेरहमी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, घायल युवक के मुताबिक मारपीट करने वाले कुल 3 लोग थे, जिनके द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मुखिया प्रत्याशी को गमछा ओढ़ा कर बेरहमी से पीटा
मुखिया प्रत्याशी को गमछा ओढ़ा कर बेरहमी से पीटा

गंभीर स्थिति में घायल गुड्डू शर्मा को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया जहां गंभीर स्थिति में इलाज जारी है, इस मामले को लेकर घायल युवक के द्वारा तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।
इस घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कोहारी के निवासी शर्मा प्रसाद लोहार की बहु ममता देवी मुखिया पद पर चुनाव लड़ रही है, ममता देवी के पति गुड्डू शर्मा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार काफी जोर-शोर से करने में जुटे हुए थे, इस बात को लेकर कुछ लोग नाराज थे।

घायल गुड्डू शर्मा के द्वारा बताया गया कि चुनावी रंजिश को लेकर 3 दिन पूर्व कुछ लोगों के द्वारा उन्हें देख लेने की धमकी दी गई थी, सोमवार को सुबह 6 बजे के करीब गांव से पूरब की तरफ शौच के लिए गए थे, वापस लौटने के दौरान तीन की संख्या में रहे अज्ञात बदमाशों ने मुंह पर गमछा लपेट कर मारपीट करना शुरू कर दिया।

जिस वजह से यह पहचान नहीं सके और वहीं पर गंभीर रूप से जख्मों को गिर गए‌, घटना के बाद उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों के द्वारा इन्हें घायल अवस्था में देखा गया, जिसके बाद घर वालों को सूचना दी गई और इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज जारी है।
वहीं इस घटना से संबंधित जानकारी लेने पर भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के द्वारा बताया गया कि मुखिया प्रत्याशी के पति गुड्डू शर्मा के द्वारा अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है, मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments