Homeचैनपुरघरेलू विवाद को लेकर विवाहिता ने खाया जहर इलाज के दौरान हो...

घरेलू विवाद को लेकर विवाहिता ने खाया जहर इलाज के दौरान हो गई मौत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नौघरा में घरेलू आपसी विवाद को लेकर एक विवाहिता ने जहर खा लिया जिसके इलाज के लिए परिजनों के द्वारा तत्काल भभुआ सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो जाने की बात सामने आई है, इस घटना के बाद मौके पर पहुंची भभुआ सदर पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मृतक महिला की पहचान ग्राम नौघरा के निवासी रजाउद्दीन खान की 30 वर्षीय पत्नी अफरोजकता नाज के रूप में की गई है जिसका मायका उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के ग्राम परसहता में बताया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक विवाहिता अपने मायके से मात्र एक सप्ताह पहले ही ससुराल आई थी जिसके बाद यह घटना घटित हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश चंदौली जिले के निवासी अफरोजकता नाज की शादी 8 वर्ष पूर्व नौघरा के रजाउद्दीन खान से हुई थी बताया जा रहा है कि मात्र एक सप्ताह पहले ही विवाहिता अपने मायके पहुंची थी, गुरुवार अचानक दोपहर में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ जिसके बाद गुस्से में महिला ने जहर खा लिया।

जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी परिजनों के द्वारा इलाज के लिए तत्काल सदर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, घटना की सूचना पर तत्काल भभुआ सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जिसके द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया और कार्रवाई में जुट गई।

वही इस मामले में जानकारी लेने पर भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के द्वारा बताया गया कि जहर खाने से नौधरा के एक महिला की मौत हुई है, मामले में परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि उक्त महिला के द्वारा अनजाने में जहर खा लिया गया है जिससे उसकी मौत हो गई है इस घटना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments