Homeचैनपुरग्राहक ने दुकानदार को पीटा दुकानदार ने नया पंखा और पैसे चोरी...

ग्राहक ने दुकानदार को पीटा दुकानदार ने नया पंखा और पैसे चोरी का लगाया आरोप

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार के साथ एक ग्राहक के द्वारा सामान के लेनदेन के मामले को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया है मारपीट में घायल हुए दुकानदार का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ है, जिसके बाद दुकानदार के द्वारा थाने में शिकायत की गई है, घायल दुकानदार की पहचान गणेश सेठ पिता कैलाश सेठ के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए गणेश सेठ के द्वारा बताया गया, चैनपुर बाजार के ही निवासी दानिश खान पिता मुस्तफा खान दुकान पर पहुंचे और बताया कि इनका पंखा खराब हो गया है, वह वारंटी पीरियड में है, जिस पर दुकानदार गणेश सेठ ने बताया कि पंखा लेते आइए बन जाएगा।

मगर ग्राहक के द्वारा बेवजह बात को बढ़ाते हुए गाली गलौज किया जाने लगा और कहा जाने लगा कि पंखा ही खराब दिया गया है, जिस पर दुकानदार ने कहा आप अपने पिता को लेकर आइए, कुछ देर बाद दानिश नामक युवक अपने पिता मुस्ताक खान के साथ पहुंचे उनके साथ अन्य दो और लोग भी थे, सभी लोग गाली गलौज करने लगे जबकि दानिश के द्वारा दुकानदार गणेश सेठ के साथ मारपीट की जाने लगी, जिसमें दुकानदार घायल हो गए।

जब यह दुकान के अन्य सामानों पर नजर डाले तो नया पंखा एवं दुकान के काउंटर से दुकान की बिक्री का पैसा 8 से 9 हजार रुपए गायब पाया, परिजनों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी मे लाकर इलाज कराया गया, जिसके बाद थाने में शिकायत की गई है।
मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा बताया गया मारपीट में घायल युवक का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ है, प्राप्त शिकायत पर मामले में जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments