Homeभागलपुरगाली-गलौज का आरोप लगा दबंग छात्राओं ने निचली कक्षा के छात्राओं को...

गाली-गलौज का आरोप लगा दबंग छात्राओं ने निचली कक्षा के छात्राओं को जमकर पीटा

Bihar: भागलपुर जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा बरारी स्थित राय हरिमोहन ठाकुर हाई स्कूल में शुक्रवार को छात्राओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। जिसमें तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिन्हे स्कूल प्रशासन के द्वारा जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि घायल तीनों छात्राओं की स्थिति खतरे से बाहर है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को चेतना सत्र के बाद सभी बच्चे अपने-अपने वर्ग कक्ष में वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कार्यालय के ऊपरी तार पर स्थित 11वीं कक्षा की छात्रा सृष्टि, नेहा, साक्षी सहित अन्य अपने वर्ग कक्ष में जा रही थी। जबकि निचले तार पर स्थित दशमी और नवमी कक्षा की छात्राएं अपने वर्ग कक्ष में लौट रही थी। उसी  दौरान कुछ अपशब्द बोले जाने को लेकर मारपीट शुरू हो गई। जिसमें दसवीं में पढ़ने वाली निशा कुमारी को सृष्टि कुमारी ने नीचे गिरकर जमकर पिट डाला। निशा कुमारी को पिटते देख नीचे खड़ी उसकी नवमी में पढ़ने वाली बहन पूनम और राधा बचाव करने के लिए दौड़ी तो 11वीं के अन्य छात्राओं ने मिलकर तीनों को पीट दिया।

वहीं जब तक घटना की सूचना नीचे बैठे शिक्षकों को मिलती तब तक दबंग छात्राओं के ग्रुप ने निचली कक्षा के छात्राओं को पिटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद तीनों घायल छात्राओं को स्कूल के प्रधानाचार्य गणेश चौधरी और अन्य शिक्षकों के द्वारा जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। वहीं, मौके पर पुलिस भी पहुंची थी लेकिन उससे पहले ही स्कूल में पढ़ने वाले ज्यादातर छात्र-छात्राएं स्कूल छोड़कर चले गए। वहीं इस मामले के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी राजकुमार शर्मा ने दो सदस्य टीम बनाकर घटना के जांच करने का निर्देश दिया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments