Homeकुदराकुदरा स्टेशन पर दो लोग ट्रेन से गिरकर हुए जख्मी एक की...

कुदरा स्टेशन पर दो लोग ट्रेन से गिरकर हुए जख्मी एक की हुई पहचान

Two people injured after falling from the train at Kudra station, one identified

A 23-year-old youth was injured after falling under a train at Kudra railway station in Kudra block of Kaimur district late on Tuesday evening.
Who was picked up by the RPF from the rail track and taken to Kudra Community Health Center for treatment, where the youth is being treated, the youth has been identified as Mohit Kumar, 30 years old son of Lallan Prasad, who belongs to Rohtas district. Residents of Daranagar have been told under K Nohatta police station.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 कुदरा में रेल ट्रैक पर घायल मिला युवक

कुदरा में रेल ट्रैक पर घायल मिला युवक

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड स्थित कुदरा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की देर शाम एक 23 वर्षीय युवक के ट्रेन के नीचे गिर जाने से घायल हो जाने का मामला सामने आया है, पत्थरों पर गिरने के कारण उक्त युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जिसे आरपीएफ के द्वारा रेल ट्रैक से उठाकर कुदरा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां युवक का इलाज किया जा रहा है, युवक की पहचान लल्लन प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में की गई है, जो रोहतास जिले के नोहट्टा थाना अंतर्गत दारानगर के निवासी बताए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक डीयू से गया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से रेल ट्रैक पर युवक गिर गया था, वहीं दूसरा मामला मंगलवार को ही कुदरा रेलवे स्टेशन से लगभग 5 किलोमीटर पश्चिम रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में एक व्यक्ति के पड़े रहने की सूचना पर रेल पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर उक्त युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, मगर उक्त युवक गंभीर रूप से जख्मी था एवं अपनी स्थिति बताने के लायक नहीं था, जिस कारण से उक्त व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी थी।

स्टेशन अधीक्षक उमाशंकर सिंह के द्वारा बताया गया कि घायल व्यक्ति को रेल पुलिस व स्थानीय लोगों के सहयोग से कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया गया है, जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments