Homeगयाकुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से हुई तीन युवकों की...

कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से हुई तीन युवकों की मौत

Bihar:  गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चकसेव गांव में शुक्रवार की दोपहर एक कुएं की सफाई करने के दौरान दम घुटने से तीन युवकों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतकों की पहचान चिंकु तिवारी, ललन कुमार एवं सुभाष कुमार के रूप में की गई है। तीनों एक ही गांव चकसेव के निवासी है। बताया जा रहा है कि तीनों एक साथ कुएं की तरफ गए थे। कुआं ललन का था जिसकी गहराई 25 फीट से अधिक है। वह सूखा हुआ था। जिसकी सफाई करने के उद्देश्य से ललन कुएं के अंदर गया और कुछ ही क्षणों में अचेत हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिसे अचेत देखकर अन्य दो साथी चिंकु एवं सुभाष भी बारी-बारी से उसके बचाव में कुएं के अंदर चले गए। लेकिन सब भी अचेत होते चले गए। इसी बिच उसी स्थान पर घूमते हुए एक छोटे बच्चे ने इनकी दशा को देखकर आस-पास में काम कर रहे अन्य ग्रामीणों को जानकारी दी। जब भीड़ जुटी तो ग्रामीणों ने प्रयास करके सभी को बाहर निकालकर वज़ीरगंज सीएचसी ले गए।

जहां चिकित्सक ने तीनो को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही उनके परिवार सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया। देखते ही देखते गांव के सभी महिला पुरूष अस्पताल पहुच गए और उनके स्वजनों के प्रति संवेदना के साथ सहयोग में लग गए। पुलिस सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दी है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments