Homeचैनपुरएसडीपीओ ने चौकीदारों को दिया निर्देश शराब बिक्री तस्करी की सूचना तत्काल...

एसडीपीओ ने चौकीदारों को दिया निर्देश शराब बिक्री तस्करी की सूचना तत्काल थाने को दें

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना परिसर में रविवार की शाम प्रखंड क्षेत्र के सभी चौकीदारों की परेड भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी की मौजूदगी में संपन्न हुआ मौके पर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी भी मौजूद रहे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया पुलिस सख्ती के बाद भी लगातार क्षेत्रों से शराब बरामदगी और नशे में काफी लोग पकड़े जा रहे हैं, जबकि थाना क्षेत्र के सभी इलाकों में तैनात चौकीदारों को पूर्व से निर्देशित किया गया है कि अपने अपने क्षेत्र में शराब तस्करी बिक्री उपयोग आदि पर विशेष नजर रखेंगे और उसकी तत्काल सूचना चैनपुर थाने को देंगे।

इसी को लेकर भभुआ एसडीपीओ चौकीदार परेड के दौरान मौके पर मौजूद रही, और उनके द्वारा सभी चौकीदारों को निर्देशित किया गया है अपने अपने क्षेत्र में शराब तस्करी बिक्री आदि की सूचना तत्काल थाने को दे, इसके साथ ही वैसे सभी शराब तस्कर और धंधेबाज जो शराब बिक्री के मामले में जेल जा चुके हैं और छूट कर लौटे हैं।

उनके ऊपर विशेष निगरानी चौकीदारों के द्वारा की जाएगी उनकी गतिविधियों पर लगातार चौकीदार नजर रखेंगे कि दोबारा फिर से वह शराब तस्करी के कार्य में संलिप्त तो नहीं हो गए, संबंधित चौकीदार के क्षेत्र से शराब बरामदगी होती है तो उस क्षेत्र के चौकीदार जवाब देह होंगे उनके ऊपर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments