Homeजमुईइलाज के दौरान बच्ची की मौत, लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों...

इलाज के दौरान बच्ची की मौत, लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया हंगामा

The girl died during treatment, alleging negligence, the family created a ruckus

A girl child died during treatment at Pushpanjali Emergency Hospital located at Bodhvan Talab, local Bodhvan Talab in Jamui district on Saturday afternoon, after which the family near the hospital created a ruckus, accusing the doctor of negligence.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

Bihar: जमुई जिले के स्थानीय बोधवन तालाब स्थित पुष्पांजलि इमरजेंसी हॉस्पिटल में शनिवार की दोपहर इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई, जिसके बाद हॉस्पिटल के समीप परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

मृतक बच्ची की पहचान स्थानीय शहर के कल्याणपुर मोहल्ला निवासी बच्चू मल्लिक की 12 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी के रूप में की गई है, जानकारी के अनुसार बच्ची को बुखार और खांसी की शिकायत थी, जिसके बाद शुक्रवार की सुबह 10 बजे पुष्पांजलि इमरजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

परिजनों ने बताया की इस दौरान तकरीबन 10 हजार की दवाई भी लाकर दिया गया था, शनिवार की दोपहर डॉक्टर द्वारा बच्ची को पटना रेफर कर दिया गया जब पटना ले जाने के लिए बच्ची को देखा गया तो बच्ची की मौत पहले ही हो चुकी थी।

जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा की डॉक्टर को पहले ही पटना रेफर कर देना चाहिए था, लेकिन वह बच्ची को रोक कर इलाज करते रहे, अगर बच्ची को पहले ही रेफर कर दिया जाता तो शायद जान बच जाती।

वही इस संबंध में पुष्पांजलि इमरजेंसी हॉस्पिटल के डॉ शशांक सिंह ने बताया की बच्ची निमोनिया से ग्रसित आई थी, गंभीर अवस्था में उसे प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया गया था, लेकिन स्वजन पटना ले जाने के लिए तैयार नहीं हुए थे, इसलिए उसका इलाज किया जा रहा था, बच्चे की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद सुबह 11 बजे उसकी मौत हो गई, इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments