Homeचैनपुरआपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने महिला और पुरुष को पकड़ा पूछताछ जारी

आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने महिला और पुरुष को पकड़ा पूछताछ जारी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर हरसू ब्रह्म धाम के निकट के मोहल्ले से मंगलवार स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर चैनपुर पुलिस के द्वारा एक महिला एवं एक पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में एक कमरे से पकड़ा गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सांकेतिक फोटो मामले को सिर्फ दर्शाने के लिए
सांकेतिक फोटो मामले को सिर्फ दर्शाने के लिए

इससे जुड़ी मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को चैनपुर पुलिस के पास स्थानीय कुछ ग्रामीणों के द्वारा फोन करके सूचना दी गई कि मोहल्ले में एक व्यक्ति घर में एक अन्य महिला मौजूद है, लगातार उस महिला के आने से मोहल्ले का माहौल खराब हो रहा है।

सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और संबंधित घर के एक कमरे से एक महिला और पुरुष को पुलिस के द्वारा पकड़ कर थाने लाया गया, पूछताछ के दौरान, महिला और पुरुष के बीच प्रेम संबंध होने की बात सामने आई है, दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध रहा है, महिला पुर्व में भी आकर मिली है, जिसके बाद पुलिस मामले में और पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला एवं पुरुष में पुर्व से प्रेम संबंध चला रहा है, महिला पुरुष से मिलने गई थी, उस दौरान मोहल्ले वालों के द्वारा सूचना दी गई थी, दोनों महिला और पुरुष को पकड़ कर थाने लाया गया पूछताछ की गई जिसके बाद दोनों के परिजनों को थाने पर बुलाया गया और सारी बातें परिजनों को बताई हो समझाई गई, उन्हें हिदायत दिया गया, जिसके उपरांत दोनों को उनके उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments