Homeनुआंवआकाशीय बिजली गिरने से भैंस चरा रहे व्यक्ति की मौत

आकाशीय बिजली गिरने से भैंस चरा रहे व्यक्ति की मौत

Bihar: कैमूर जिले के नुआंव थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की दोपहर करीब ढाई बजे आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है, मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कारीराम गांव के उदय नारायण यादव पिता सुभाष यादव के रूप में की गई है बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर एकाएक आसमान में बादल छा गए और बिजली कड़कने लगी उस समय मृतक अपने भैंस को चरा रहे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

उन के अगल-बगल अन्य चरवाहे भी अपने भविष्य को चला रहे थे तभी एकाएक अचानक मौसम खराब होने लगा तभी वह लोग अभी लौटने की सोच ही रहे थे कि अचानक बिजली गिरी और घटनास्थल पर ही उक्त व्यक्ति की मौत हो गई जिसे देख पास के चरवाहे मृतक के पास पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद इसकी सूचना गांव के अन्य लोगों को दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई सूचना पर पहुंचे एएसआई हरेंद्र पासवान, हल्का कर्मचारी रोहित सिंह के द्वारा कानूनी प्रक्रिया को पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि मृतक बेहद गरीब परिवार से थे उन्हें तीन पुत्री और 1 पुत्र हैं बड़ी पुत्री कक्षा नौ की छात्रा है जबकि सबसे छोटे बेटे की उम्र करीब 4 वर्ष बताई जा रही है घटना के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है वही गांव के लोग घटना से मर्माहत है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments