Homeनवादाअपराधियों ने दो दर्जन से अधिक घरों में लगा दी आग सबकुछ...

अपराधियों ने दो दर्जन से अधिक घरों में लगा दी आग सबकुछ जलकर हुआ खाक

Bihar: नवादा जिला मुख्यालय से सटे कृष्णा नगर अनुसूचित बस्ती में बुधवार की रात्रि अपराधियों के द्वारा दो दर्जन से अधिक घरों में आग लगा देने का मामला सामने आया है। जिसके कारण झोपड़ी समेत चूल्हा- चौका, बर्तन, बिछावन, बकरी सबकुछ जलकर खाक हो गया है। वही इस घटना के बाद पीड़ितों की तकलीफ को जानने के लिए बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री रत्नेश सादा गुरुवार की दोपहर में घटनास्थल पर पहुंच अग्निकांड पीड़ितों के जले हुए घरों को देखा एवं महिलाओं, पुरुषों, छोटे बच्चों के दुख दर्द को समझा। इस बीच मंत्री ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि घटना निंदनीय है। मामले में जो भी दोषी पाया जायेगा उसे बख्शा नहीं जायेगा। नीतीश कुमार की सरकार गरीब वंचितों को इंसाफ दिलाने के लिए जानी जाती है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगजनी मामले में गिरफ्तार लोगों की सूची
आगजनी मामले में गिरफ्तार लोगों की सूची

आग लगने की सुचना मिलते ही नवादा जिला प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच इस घटना के मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया है एवं अन्य जो भी लोग इस घटना में शामिल रहे हैं उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही विपक्ष के द्वारा इस घटना को जंगलराज की संज्ञा दिए जाने पर मंत्री ने कहा कि जंगल राज का दौर कब इस बिहार में रहा है, यह आम जनता जानती है। उस वक्त नरसंहार से लेकर क्या-क्या नहीं हुआ करता था, आज जो भी अपराधी अपराध करते हैं सरकार उन्हें कठोर सजा दिलाती है। मंत्री ने कहा कि अनुसूचित परिवारों के घरों में आग लगाने वाले चाहे जो भी हो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

सरकार इन्हें इंसाफ दिलाएगी। इस बिच गरीब परिवारों को दिए जाने वाले मदद के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार जिन भी परिवारों के घर जले हैं उन्हें पक्का आवास बना कर देगी। इसके अलावा और जो भी संभव होगा, वह सब इन परिवारों को मुहैया कराया जाएगा। हलाकि की इस मामले में  गांव के लोगों ने अपराधी की ओर से फायरिंग किए जाने की भी बात कही है। पुलिस हर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments