Homeचैनपुरअनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर ई रिक्शा चालक एवं एक...

अनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर ई रिक्शा चालक एवं एक महिला गंभीर रूप से हुए जख्मी, एक रेफर

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अमांव खरिगांवा मार्ग के बीच लोदीपुर के पास एक ई रिक्शा में पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ई-रिक्शा दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिस कारण ई रिक्शा चालक सहित ई रिक्शा पर बैठी एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। उक्त घटना शाम 4:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायलों को पुलिस वाहन पर लादकर तत्काल चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया जहां चालक का इलाज जारी है, जबकि गंभीर रूप से जख्मी महिला को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्घटना स्थल पर जुटी भीड़
दुर्घटना स्थल पर जुटी भीड़

घायल महिला की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम मोकरी की निवासी राजेश राम की पत्नी फूलमती देवी बताई गई है। जबकि ई रिक्शा चालक चांद थाना क्षेत्र के ग्राम नउआ के निवासी देवनाथ बिंद के पुत्र पप्पू बिंद बताए गए है।
इस दुर्घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक पप्पू बिंद अपने ई-रिक्शा पर ग्राम सिरबीट के पास से सवारी को बिठा कर हाटा बाजार जा रहा था।

उस दौरान ग्राम लोदीपुर के कुछ आगे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार की एक अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण से ई रिक्शा कटीली झाड़ियों में घुसता हुआ पलट गया, जिस कारण से रिक्शा चालक पप्पू बिंदु को गंभीर चोटें आई जबकि उसी रिक्शा पर सवार एक सवारी महिला फूलमती देवी के सर में गंभीर चोट लगने की बात बताई जा रही है।इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक तत्काल वहीं पर से गाड़ी घुमा कर पीछे की तरफ भाग निकला।

इस दुर्घटना से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया गया कि दुर्घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर एसआई श्रद्धा सुमन को पुलिस बल के साथ भेजा गया इसके साथ ही एक अन्य और पुलिस वाहन को भेजकर मौके पर से घायलों को लाकर चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां चालक का इलाज चल रहा है जबकि महिला को रेफर कर दिया गया है। वही इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चांद थाना की तरफ भाग रहे कार चालक को पकड़ने के लिए चांद थाने की पुलिस को सूचना दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments