Homeदुर्गावतीअज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्गावती में सोनाबो के युवक की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्गावती में सोनाबो के युवक की मौत

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की रात 8:30 बजे के करीब मरहिया हाटा पथ पर खामिदौरा मोड़ के समीप अज्ञात वाहन के टक्कर से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई है, मृतक युवक की पहचान महातिम बिंद के 25 वर्षीय पुत्र छट्ठू बिंद ग्राम लोहरा सोनाबो थाना चैनपुर जिला कैमूर निवासी के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभूआ भेज दिया, इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमिली जानकारी के अनुसार किसी रिश्तेदार को छोड़ने के लिए युवक चंदौली गए थे। जहां से मरहिया हाटा पथ के रास्ते बाइक से चैनपुर अपने घर जा रहे थे। अभी वे खमिदौरा मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में पीछे से धक्का मार दी, घटना में बाइक सवार छट्ठू बिंद की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई, घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया, इसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों के मुताबिक मृतक विवाहित हैं और एक दो वर्षीय पुत्री भी है, बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी गर्भवती थी और वर्तमान समय में अपने मायके है, मृतक दो भाई दो बहनों में तीसरे नंबर पर से जबकि भाइयों में सबसे बड़े थे अचानक हुए इस हादसे के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments