Homeचैनपुरहाटा से पांच पेटी शराब के साथ बाइक जब्त तस्कर हुए फरार

हाटा से पांच पेटी शराब के साथ बाइक जब्त तस्कर हुए फरार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा बाजार में गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान चैनपुर पुलिस के द्वारा पांच पेटी देशी शराब बरामद किया गया है, इसके साथ ही शराब तस्करी में उपयोग किए जाने वाले एक बाइक भी जब्त किया गया है, हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को देख दो धंधेबाज मौके से फरार हो गए दोनों फरार धंधेबाज थाना क्षेत्र के हाटा बाजार निवासी स्वर्गीय बेचू चौहान के पुत्र ठाकुर चौहान एवं घटमापुर गांव निवासी लखन बिंद का पुत्र सिंहासन बिंद बताएं गए है, मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस के द्वारा उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि घटमापुर गांव निवासी सिंहासन बिंद एवं हाटा निवासी ठाकुर चौहान दोनों मिलकर शराब की खरीद बिक्री करते हैं। जिसमें सिंहासन बिंद यूपी से शराब की खेप लेकर ठाकुर चौहान के यहां पहुंचने जा रहा है।.उन्होंने बताया कि इस सूचना के मिलते ही पुलिस तत्काल ठाकुर चौहान के घर के समीप पहुंची, पुलिस को देख दोनों वहां से भागने लगे सशस्त्र बल के सहयोग से दोनों का पीछा किया गया लेकिन दोनों धंधेबाज भागने में सफल रहे।

जब तलाशी ली गई तो वहां से पांच पेटियों में रखा 225 पीस ब्लू लाइम देसी शराब एवं एक ग्लैमर बाइक के सीट के नीचे एवं डिग्गी से 74 पुलिस ब्लू लाइम देसी शराब सहित कुल 299 पीस देशी शराब बरामद हुआ। जिसकी मात्रा लगभग 60 लीटर है, शराब एवं बाइक को जब्त कर थाना लाया गया एवं दोनों फरार धंधेबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments