Homeचैनपुरहाटा में देवर ने भाभी को बीच सड़क पर घसीट कर पीटा...

हाटा में देवर ने भाभी को बीच सड़क पर घसीट कर पीटा थाने में दर्ज हुई FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा नगर पंचायत में एक देवर के द्वारा अपनी भाभी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है जिसमें घायल भाभी के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिक की दर्ज करवाई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

आवेदन में हाटा नगर पंचायत के निवासी गुड़िया जायसवाल पति स्वर्गीय मनोज जायसवाल के द्वारा बताया गया है महिला के घर के बगल में नया मकान बन रहा है मकान के पास खड़ी थी तभी देवर अर्जुन जायसवाल स्वर्गीय ढोडा़ जायसवाल के द्वारा पहुंचकर पूछा गया कि यहां का कर रही हो, मेरे घर के पास क्यों आईं हो, जिसके बाद वह गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे मारपीट के क्रम में बाल पड़कर जमीन पर पटक दिए और सीने पर लात से मरने लगे मारपीट के क्रम में गले में पहने हुए सोने का चेन छीन लिया, और पैर पड़कर घिसटते हुए काफी दूर तक ले गए।

जिस कारण से उनकी साड़ी खुल गई और महिला पर्दा हो गई, शोर शराबा की आवाज सुनकर बीच बचाव करने के लिए महिला की पुत्री महिमा जायसवाल के द्वारा पहुंच गया और भी बीच बचाव किया जाने लगा तो महिमा के बाल को भी पकड़ कर अर्जुन जायसवाल के द्वारा जमीन पर पटक दिया गया और मारपीट कि जाने लगी।

महिला के द्वारा आरोप लगाते हुए कहा गया है जब से महिला के पति का देहांत हुआ है जिसके बाद से देवर की गंदी निगाह उनके ऊपर है हमेशा डराते धमकाते रहते हैं लाइसेंसी राइफल दिखाकर गोली मारने की धमकी देते हैं। इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया महिला के साथ हुई मारपीट के मामले में महिला के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर ली गई है मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments