Homeदुर्गावतीहाईवे ओवर ब्रिज पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की मौत

हाईवे ओवर ब्रिज पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की मौत

Bihar:  कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर बने ओवर ब्रिज पर शनिवार के दिन कुल्हड़ियां के समीप चने की बोरी से लदी एक ट्रक के अनियंत्रित हो कर पलट जाने के कारण, चाय दुकान के पास पहले से खड़े एक दूसरे ट्रक के ड्राइवर का घटनास्थल पर ही मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कुल्हड़िया के समीप उत्तरी लेने में, पहले से सड़क किनारे खड़े ट्रक में कुछ गड़बड़ी आ जाने के कारण ड्राइवर अपने ट्रक को एक चाय दुकान के पास खड़ा कर देखने लगा। इसी दौरान उत्तरी लेने में पीछे से आ रही चने की बोरी से लदी एक ट्रक अनियंत्रित होने के कारण दूसरे ट्रक पर पलट गई। जिसके  कारण पहले से खड़े ट्रक का ड्राइवर जो अपने गाड़ी का डीज़ल चेक कर रहा था उसके ऊपर चने की बोरी गिर गई । जिससे ट्रक चालक दब गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद तत्काल आसपास के लोगों ने चालक को स्थानीय पीएचसी इलाज के लिए ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक ड्राइवर की पहचान राहुल कुमार पिता अजयपाल सिंह के रूप में की गई है, जो उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला के ग्राम -जारारा के निवासी है। सूचना मिलते NHAI की टीम पहुची एवं स्थानीय पुलिस ने पहुंचते ही शव को कब्जे मे लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजन रविवार की सुबह आकर शव को अपने साथ वापस अपने गांव ले गए। मृतक के छोटे भाई सरजू कुमार के द्वारा दर्ज करने के लिए आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसके आलोक में उचित कार्यवाही की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments