Homeबेगूसरायहर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, इलाज जारी

हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, इलाज जारी

Bihar: बेगूसराय जिले में एक शादी समारोह में हुए हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गई। गोली लगते ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में परिजनों के द्वारा इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज चल रहा है। युवक को गोली जयमाला के रस्म के समय हर्ष फायरिंग के दौरान लगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जयमाला के रस्म के दौरान गोली चलते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। दरसल यह घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव की है। घायल युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के चनारपुर गांव निवासी   सुनील कुमार का पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया है कि घायल युवक प्रिंस कुमार अपने मामा के शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। उन्होंने बताया है कि बारात सही तरीके से दरवाजा लग गया था।

दरवाजा लगने के बाद जब जयमाला का रस्म किया जा रहा था। तभी प्रिंस कुमार के बगल में एक लड़का हथियार लेकर बैठा था और इस दौरान ताबड़तोड़ हथियार से हर्ष फायरिंग करने लगा। हर्ष फायरिंग करने के दौरान ही प्रिंस कुमार को पैर में गोली लग गई। उन्होंने बताया है की गोली लगते ही प्रिंस कुमार बेहोश होकर उसी जगह पर गिर गया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां इलाज चल रहा है।  इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा वीरपुर थाना पुलिस को दी गई।  मौके पर बीरपुर थाने के पुलिस पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments