Homeचैनपुरहरसू ब्रह्म धाम दर्शन पूजन को आए श्रद्धालु की बाइक चोरों ने...

हरसू ब्रह्म धाम दर्शन पूजन को आए श्रद्धालु की बाइक चोरों ने चुराया

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर बाजार में स्थित हरसू ब्रह्म धाम मंदिर में दर्शन पूजन को आए एक श्रद्धालु की बाइक चोरों के द्वारा चुरा लेने का मामला सामने आया है पीड़ित बाइक स्वामी ने चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए बाइक बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

आवेदन में उत्तर प्रदेश के जिला भदोही, थाना सुरियावां, ग्राम कंतीरामपुर के निवासी राजकुमार शुक्ला के पुत्र कमलाकांत शुक्ला ने बताया है, रविवार की रात 8 बजे करीब हरसू ब्रह्म धाम में दर्शन पूजन के लिए अपने बाइक पैशन प्रो से पहुंचे थे, जिसे हरसू ब्रह्म बाबा गेट के पास वकील हलवाई की दुकान के सामने अरुण नामक के व्यक्ति के पार्किंग में खड़ा कर दिए।

रात के पहर दर्शन पूजन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के बाद सुबह के पहर जब घर जाने के लिए पार्किंग में खड़ी अपनी बाइक लेने पहुंचे तो वहां बाइक मौजूद नहीं थी अगल-बगल पूछताछ किया गया मगर बाइक से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली जिस व्यक्ति के पार्किंग में बाइक खड़ी की गई थी, उसके द्वारा भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।

जिसके बाद मंदिर कमेटी के लोगों के सहयोग से बाइक की काफी खोजबीन की गई मगर काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का पता नहीं चला किसी अज्ञात चोरों के द्वारा बाइक की चोरी कर ली गई है, थक-हारकर थाने में आवेदन देते हुए शिकायत की गई है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया बाइक चोरी होने से संबंधित एक आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments