Homeकटिहारहथियारबंद डकैतों ने घर का गेट तोड़कर किया डकैती

हथियारबंद डकैतों ने घर का गेट तोड़कर किया डकैती

Bihar: कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरसिंह पुर पंचायत के जयजला गांव में बीते रात्रि 25 से 30 की संख्या में अज्ञात लोगों द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जयजला गांव में उस वक्त कोहराम मच गया जब 25 से 30 अज्ञात लोग गांव के एक व्यक्ति के घर में लोहे का गेट काटकर घुस गए। साथ ही घर वाले को डराने के लिए आधा दर्जन बम फेंक दिया। बम की आवाज सुनकर गांव के लोग डर गए। इस दौरान अपराधियों के द्वारा एक से डेढ़ घंटे तक घर में लूटपाट किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार ने बताया है कि घर की लगी सीसीटीवी से डकैतों को घर के गेट को तोड़ते घुसते देखा। 40 से अधिक डकैतों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी। घर के सभी परिवारों का गहना एक जगह रखा पड़ा था। परिवार में तीन महिला घर मे मौजूद थी। सभी के गहने ले गए डकैत। डकैती का विरोध करने पर पिटायी भी हुई जो मामूली चोट पहुंचे। पुलिस को कारतूस के दर्जनों खोखा बरामद हुए है। सीसीटीवी को तोड़ डाला और ड्राइव ले गए है साथ। सीसीटीवी से हमने तीन डकैतों को घर में घुसते-गेट तोड़ते पहचाना है।

घर के मलिक हाजी मोहम्मद, जरदीश आलम अपने परिवार को लेकर इधर-उधर भागने का प्रयास करते रहे परंतु चारों तरफ से घिरे होने के कारण भाग नहीं सके और बरामदे के एक कमरे में जाकर सभी बंद हो गए। गांव वाले मैं दहशत फैलाने के लिए अपराधियों द्वारा लगातार 30 से 40 राउंड गोली चलाई। घर के लोगों के अनुसार 2 भर सोना-40 भर चांदी करीब 14 हजार नगदी लेकर अपराधी फरार हो गए। डर के मारे घर के लोग पुलिस के आने तक बरामदे के कमरे में ही बंद रहे।

वही घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बारसोई डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि 20 से 25 अपराधियों द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। कई राउंड गोली भी चली है। बम भी फोड़े गए हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट हुई है। एफएसएल की टीम तथा डॉग स्क्वायड टीम द्वारा जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है । बहुत जल्द मामले का उद्वेदन कर दिया जाएगा। गिरफ्तारी के मामले में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अभी तक कोई भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी जारी है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments