Homeमुंगेरहत्या के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस ने भरी मात्रा में...

हत्या के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस ने भरी मात्रा में शराब, देशी कट्टा जिंदा कारतूस किया बरामद

Bihar: मुंगेर जिले के बासुदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहली पंचायत के शेरपुर गांव में शनिवार कि रात दो पक्षो में हुई जमकर मारपीट में एक महिला कि मौक़े पर ही मौत हो गई। जबकि वही 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है जिन्हे  इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतिका कि पहचान शेरपुर मोहल्ला निवासी बंटी सिंह कि पत्नी पिंकी देवी के रूप में हुई है। वही घटना के बाद परिजनों ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को शेरपुर घर ले आये और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी शैलेन्द्र कुमार, वासुदेवपुर थानाध्यक्ष सहित कई थानों की पुलिस मोके पर पहुंचे। ग्रामीणों व परिजनों का आरोप था की सभी आरोपी अवैध शराब का धंधा करता है और घर में अवैध हथियार के साथ शराब छुपा कर रखा है। जिसकी छापेमारी की जाए। वही ग्रामीणों-व परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने सभी आरोपी के घर के आस[ -पास दलान के पास छापेमारी कर जमीन के नीचे रखे 36 बोतल विदेशी शराब एवं एक देशी कट्टा और दो जिन्दा कारतूस को बरामद किया। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। और मृतक महिला को दाह संस्कार के लिए गंगा घाट ले जाया गया।

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया की शनिवार को दो बच्चो की लड़ाई में दोनों के परिजन आपस में भीड़ गए जिसमे दोनों ओर से लाठी डंडे चले जिसमे एक महिला की मौत हो गयी थी और कई लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा मृतक महिला के पति बंटी सिंह द्वारा दिए गए आवेदन में 13 लोगो पर वासुदेवपुर थाना में प्रथामिकी दर्ज की गयी। जिसमे दो महिला सहित तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा मृतक के परिजनों के कहने पर आरोपी के घर के दलान पर छापेमारी की गयी जंहा भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ अवैध हथियार की बरामदगी की गयी। उन्होंने कहा की घटना स्थल पर नियंत्रित रखने के अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस जवानों को प्रतिनियुक्त किया गया जिससे की विधि व्यवस्था बने रहे। उन्होने कहा की इस मामले में फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments