Homeपश्चिमी चम्पारणहत्या कर युवक के शव को मंदिर के पास पेड़ से लटकाया

हत्या कर युवक के शव को मंदिर के पास पेड़ से लटकाया

Bihar: पश्चिमी चंपारण जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रमौली गांव के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर गांव के दुर्गा मंदिर के पास सीहोर के एक पेड़ से लटका दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृत युवक की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से की गई है। मृतक युवक धूमनगर बेलवा का रहने वाला है जिसका नाम दीपक मांझी है। पुलिस को घटनास्थल पर एक काले रंग की पल्सर बाइक भी मिली है। बाइक उसी की है या किसी अन्य की पुलिस पता लग रही है। उसके पास से एक मोबाइल, इयरफोन पर्स,खैनी और माचिस पाया गया है।

इस घटना के बाद चमुआ पंचायत समेत क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की काफी भीड़ लग गई। 2 घंटे तक लोग आसपास के गांव में मृतक के बारे में पता करते रहे। जब शिकारपुर पुलिस पहुंची और उसके पास मिले कुछ कागजात की जांच पड़ताल की तो उसके आधार पर उसे दीपक मांझी के रूप में पहचान की गई। घटनास्थल पर एसडीपीओ भी पहुंच गए, उन्होंने जांच पड़ताल की एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने बताया कि उसके पास मिले कागजात के आधार पर दीपक मांझी के रूप में पहचान की गई है। उसके परिजनों को सूचना दी गई है। मृतक के बारे में उसके परिवार वालो के पहुंचने के बाद विशेष जानकारी मिल सकेगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments