Homeबेगूसरायस्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडे ने साधा निशाना लालू राज में...

स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडे ने साधा निशाना लालू राज में सीएम हाउस से होती थी आपराधिक साजिश

Bihar: बेगूसराय, राज्य के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडे एक दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे। जंहा भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री मंगल पांडे का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान मंत्री मंगल पांडे कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया। वही बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने सम्मान समारोह का भी आयोजन किया। सभा को संबोधित करते हुए मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है। लगातार विकास की गंगा बह रही है। देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरे देश में विकास हो रहा है। आज पूरा 50 साल हुआ है। यह संपूर्ण क्रांति आपातकाल के खिलाफ था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 इस आपातकाल को हम काला कानून मानते हैं। जिस दिन यह आपातकाल लागू हुआ था। उस दिन से काला दिन मानते हैं। वह दिन 25 जून था। और 25 जून को आज हम सब लोग आपातकाल के लागू को लेकर आज हम लोग एकत्रित हुए हैं। जिसे हम लोग काला दिवस के रूप में मनाते हैं। मंत्री मंगल पांडे ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि श्रीमती इंदिरा गांधी देश के प्रधानमंत्री रहते हुए इस देश के आजादी की लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों की चिंता ना करते हुए 47 में देश को कितने शास्त्रों के संघर्ष के बाद जो आजादी मिली थी। उसकी चिंता ना करते हुए एक बार फिर से इस देश को गुलाम बनाने की श्रीमती इंदिरा गांधी कोशिश करके आपातकाल लागू की

आपातकाल का मतलब लोकतंत्र खत्म करना चाहती थी। श्रीमती इंदिरा गांधी जी। 1975 में देश में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की थी। इसलिए कांग्रेस के लोगों को आज के दिन पूरे देश से माफी मांगना चाहिए। इस दौरान मंगल पांडे अपराधिक घटना को लेकर कहा कि जब लालू का राज बिहार में था तो उस समय खुलेआम हत्या होती थी। और मुख्यमंत्री के आवास से ही अपराधिक घटना की रचना की जाती थी। उस पर क्यों नहीं तेजस्वी यादव बोलते हैं और उस समय को क्यों नहीं याद करते हैं तेजस्वी यादव। इसलिए बिहार में कानून का राज्य है। और कानून के राज्य में कोई नहीं बच सकते है। वही नीट परीक्षा को लेकर मंगल पांडे ने कहा कि जांच चल रही है। जो दोषी है उस पर कार्रवाई भी की जा रही है। और इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उसको बक्सा नहीं जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments