Homeनालंदास्टूडेंट्स के साथ अश्लील हरकत पारा मेडिकल के छात्र-छात्राओं ने निकाला कैंडल...

स्टूडेंट्स के साथ अश्लील हरकत पारा मेडिकल के छात्र-छात्राओं ने निकाला कैंडल मार्च

Bihar: नालंदा जिले के वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पवापुरी के स्टूडेंट्स के साथ अश्लील हरकत के विरोध में सुपौल पारा मेडिकल इंस्टीच्यूट के छात्र-छात्राओं ने कैंडल मोर्चा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया है। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं ने कहा कि नालंदा के वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी के स्टूडेंट्स के साथ एचओडी समेत 4 डॉक्टर और क्लर्क ने एग्जाम में पास करने के लिए उन्हें कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही एचओडी और डॉक्टर ने छात्राओं के साथ अश्लील बातें कहते हुए गलत काम करने का दबाव बनाने का प्रयास किया। छात्राओ की शिकायत पर पुलिस ने एचओडी वीरेंद्र प्रसाद, डॉ निर्मल कुमार, डॉ अजय कुमार एवं क्लर्क रवि रंजन के खिलाफ आवेदन दिया है। बताया जा रहा है यह पूरी घटना बुधवार की है जब वायवा की परीक्षा थी। 2 बजे छुट्टी के बाद रूम पर लौट चुके छात्राओं को फोन कर कॉलेज बुलाया एवं सभी को अलग-अलग रूम में ले जा कर अश्लील हरकत की।

इस घटना के बाद सभी छात्र-छात्राओं में काफी गुस्सा है। वहीं छात्रा श्वेता रानी, रुपाली कुमारी, दीपा कुमारी, विनीता पांडे राजा कुमारी, रोशन पांडे, सुनीता कुमारी, मनीष राय सहित अन्य ने कहा कि मामले में पीड़ित छात्राओं को न्याय मिलना चाहिए। ऐसे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जब तक इस मामले का निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की जाती तब तक हमलोग चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments