Homeमुजफ्फरपुरस्कूल निरीक्षण के दौरान DEO को प्रधानाध्यापक ने जमकर पीटा

स्कूल निरीक्षण के दौरान DEO को प्रधानाध्यापक ने जमकर पीटा

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा स्कूल में सोमवार को निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी (DEO) और प्रधानाध्यापक के बीच जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया हैं। प्रधानाध्यापक ने जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार सिंह की जमकर पिटाई कर दी है। जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। वही स्कूल के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार भी जख्मी है। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल के प्रधानाध्यापक के विरुद्ध काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी। सोमवार को प्रखंड शिक्षा अधिकारी व एक अन्य कर्मचारी को धमकी भी दी गई। डीईओ ने मामले को गंभीरता से लिया और दोपहर बाद उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा पहुंचे। निरीक्षण के क्रम में कई तरह की गड़बड़ियां मिलीं। निरीक्षण के बाद डीईओ और प्रधानाध्यापक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद डीइओ और प्रधानाध्यापक में जमकर मारपीट हुई। प्रधानाध्यापक के प्रहार से डीइओ के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी जिलाधिकारी को दी गई। डीएम ने एसएसपी व थानाध्यक्ष को स्थिति से अवगत कराया। कुढ़नी थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की। पुलिस के आने से पहले प्रधानाध्यापक निकल चुके थे। प्रधानाध्यापक के विरुद्ध प्राथिमकी दर्ज कराई जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments