Homeलखीसरायस्कार्पियो चालक को अपराधियों ने मारी गोली दो गिरफ्तार

स्कार्पियो चालक को अपराधियों ने मारी गोली दो गिरफ्तार

Bihar: लखीसराय जिले में सोमवार की रात जिला मुख्यालय स्थित जमुई मोड़ के पास हथियार बंद अपराधियों के द्वारा एक स्कार्पियो चालक को गोली मारकर जख्मी कर देने का मामला सामने आया है और वही अपराधी स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जख्मी चालक की पहचान अमरकांत पासवान पुत्र परमानंद पासवान के रूप में की गई है, जो शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के ओनमा गांव का रहने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरकांत पटना से किसी व्यक्ति को लखीसराय में रात करीब 10:00 बजे जमुई मोड़ के पास छोड़ा था।  इसके बाद वह अपने घर बरबीघा जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान जिला मुख्यालय स्थित जमुई मोड़ के नजदीक पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनको गोली मार कर जख्मी कर दिया। जिसमे चालक को दो गोली लगी है।

इसके बाद दो की संख्या में अपराधी स्कॉर्पियो लेकर रामगढ़ चौक होते हुए सिकंदरा की ओर भाग निकले। इधर घटना की सूचना जैसे ही एसपी पंकज कुमार को मिली पुलिस की टीम एक्टिव हो गई। स्कॉर्पियो के मालिक को बरबीघा में फोन कर घटना की जानकारी दी गई। स्कॉर्पियो में जीपीएस लगा हुआ था स्कॉर्पियो के मालिक ने जीपीएस लॉक कर दिया। इधर स्कार्पियो लेकर भाग रहे अपराधी हलसी थाना क्षेत्र के घोंघसा गांव के पास जब पहुंचा तो स्कार्पियो बंद हो गया। इसके बाद दोनों अपराधी गाड़ी छोड़कर भागने लगे। इसी बीच हलसी थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों को दबोच लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments