Homeभगवानपुरसोए अवस्था में सर्प के काटने से किशोर की मौत

सोए अवस्था में सर्प के काटने से किशोर की मौत

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते सोमवार की रात करीब 12:00 बजे सर्प के काटने से एक किशोर के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक किशोर की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत परशुरामपुर गांव निवासी किशन कुमार पिता स्वर्गीय गोविंद बिंद के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की माँ पिछले करीब 2 माह से मां मुंडेश्वरी बाजार के गौतम बुद्ध तालाब के समीप पूजा सामग्री का दुकान खोलकर बिक्री करने का कार्य किया करती थी और रात के समय अपने बेटे किशन के साथ दुकान पर हीं सो जाया करती थी। इसी क्रम में सोते समय किशन को किसी विषैले सर्प ने काट लिया। जिसके बाद उसकी मां तथा बाजार के कुछ दुकानदारों के सहयोग से अचेतावस्था में बैठाकर झाड़-फूंक हेतु उसे उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद अंतर्गत अमवा के सती माई धाम में ले जाया गया।

जहां झाड़-फूंक के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां सब इंस्पेक्टर विवेक कुमार के उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में पूछे जाने पर अर्पणा कुमारी ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग से सांप काटने वाले को मुआवजा की राशि दिए जाने का प्रावधान है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments