Homeचैनपुरसैय्यदना शाह गुलाम साबिर का मनाया जा रहा है 58वां दो दिवसीय...

सैय्यदना शाह गुलाम साबिर का मनाया जा रहा है 58वां दो दिवसीय उर्स

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बिऊर जिसे बिऊर शरीफ के नाम से जाना जाता है वहां 3 एवं 4 जुलाई को सैयदना शाह गुलाम साबिर अलौहिर्रहमा का दो दिवसीय उर्स पाक मनाया जा रहा है, उर्स में शरीक होने के लिए दुर दुर से लोग पहुंचे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आयोजित उर्स से जुड़ी जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत बिऊर के मुखिया पति राजू खान एवं उर्स पाक कमेटी के सदस्य लड्डन खान ने बताया प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाला उर्स पाक का इस वर्ष भी आयोजन हुआ है सैय्यदना शाह गुलाम साबिर अलौहिर्रहमा का यह 58वां सालाना उर्स पाक है, 3 जुलाई को छोटा उर्स पाक मनाया गया है जबकि 4 जुलाई को बड़ा उर्स पाक मनाया जा रहा है।

इस उर्स पाक में कैमूर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से तो लोग पहुंचे हैं हैं साथ ही उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों से भी काफी संख्या में सैय्यदना शाह गुलाम साबिर अलौहिर्रहमा के अनुयाई पहुंचे हैं।
लोगों में यह मान्यता है इस मजार पर आकर शीश झुकाने वाले लोगों के ऊपर सभी दुश्वारियां स्वतह ही दूर हो जाती है, वहीं थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया आयोजित उर्स में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए चैनपुर थाना के माध्यम से पुरुष एवं महिला पुलिस बल की तैनाती पदाधिकारी के साथ की गई है, आज उर्स का दुसरा दिन है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments