Homeमोहनियासेवानिवृत्त जवान सहित दो की लू लगने से मौत

सेवानिवृत्त जवान सहित दो की लू लगने से मौत

Bihar: मोहनियां, भीषण गर्मी और लू से जन जीवन बेहाल है। वही रविवार को लू लगने से एक सेवानिवृत जवान सहित दो की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक सेवानिवृत जवान को शनिवार की रात डड़वा से डायल 112 की पुलिस के द्वारा अचेतावस्था में अनुमंडल अस्पताल मोहनियां में भर्ती कराया गया था। वे सड़क के किनारे पड़े हुए थे। रविवार को उनकी मौत हो गयी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से हुआ। मृतक जवान रोहतास जिले के कोचस थाना के आदिलपुर गांव निवासी प्रमोद तिवारी है। अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डा.रूपेश श्रीवास्तव ने बताया कि लू लगने से उक्त सेवानिवृत जवान की मौत हुई है। जिन्हें शनिवार की रात में डायल 112 पुलिस ने यहां भर्ती कराया था। उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर मोहनियां थाना को लिखित सूचना दी गयी थी लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। रविवार को लू से बीमार प्रमोद तिवारी की मौत हो गयी।

अस्पताल कर्मियों ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से पहचान होने पर उनके स्वजनों को सूचना दिया। मृतक की पत्नी मीरा देवी अनुमंडल अस्पताल पहुंची। उन्होंने बताया कि पति थल सेना से सेवानिवृत्त हुए थे। जो घर से 6 माह से गायब थे। तब से उनकी खोजबीन की जा रही थी। रविवार को सूचना मिली कि मोहनियां के अस्पताल में उनके पति की मौत हो गयी है। वहीं रविवार को वार्ड संख्या 15 में पीडब्लूडी कार्यालय से पश्छिम खाली पड़ी जमीन पर एक व्यक्ति का शव पड़ा था। जिसकी पहचान मोहनियां के वार्ड संख्या 6 निवासी लाल बहादुर चौरसिया के पुत्र नंद कुमार चौरसिया के रूप में हुई। स्वजनों ने बताया कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सुबह से बाहर घूम रहा था। लू लगने से इनकी मौत हुई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments