Homeजहानाबादसेना जवान ने बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर पत्नी को उतारा...

सेना जवान ने बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Bihar: जहानाबाद जिले में सेना जवान के द्वारा अपनी पत्नी को गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दरसल यह घटना घोसी जहानाबाद सड़क मार्ग की कडरूआ पुल के समीप का है। जहां रूचि कुमारी एवं उदय कुमार उसकी मां प्रतिमा देवी स्कूटी पर सवार होकर जहानाबाद गई थी। कोर्ट से काम कर लौट रही थी। जैसे ही कडरूआ पुल के सामने पहुंची कि रूचि कुमारी के पति गौरव कुमार एवं उनके तीन लोग घात लगाकर बैठे हुए थे। जिनके द्वारा अंधाधुंध फायरिंग किये जाने लगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसमें रुचि कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और उदय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना को अंजाम देकर सभी लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच घायल को इलाज के लिए सदस्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए उदय कुमार को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हुलासगंज थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव निवासी रुचि कुमारी कि तिर्वा गांव निवासी गौरव कुमार से शादी 2022 में हुआ था, शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों ठीक-ठाक रहे। लेकिन उसके बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए । गौरव कुमार कुमार ने दूसरी शादी रचा ली तभी पहली पत्नी ने कोर्ट में कंप्लेन कर दिया और सेना जवान के विभाग में कंप्लेंट कर दिया। तभी विभाग द्वारा लड़की को पैसे देने का आदेश दिया गया। इसी बात से सेना जवान गौरव कुमार आग बबूला हो गया और उसने इस घटना को अंजाम दे दिया । मृतिका के माँ का कहना है कि कई बार हमारे दामाद द्वारा हत्या करने की धमकी भी दी गई थी। जिसके कारण हम लोग गांव छोड़कर इस्लामपुर में रह रहे थे। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर काको थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि एक लड़की की हत्या हुई है पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments