Homeदुर्गावतीसेंध मारकर आभूषण दुकान से लाखों रुपए का गहना चुराकर चोर फरार

सेंध मारकर आभूषण दुकान से लाखों रुपए का गहना चुराकर चोर फरार

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय प्रखंड के कर्मनाशा में बीती रात्रि अज्ञात चोरों के द्वारा एक आभूषण के दुकान में सेंध मारकर लाखों रुपए का गहना चोरी कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों ने जब सुबह में देखा तो सभी लोग सन्न रह गए। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsतत्काल इसकी जानकारी आभूषण दुकानदार को फोन कर दिया गया मौके पर पहुंचे आभूषण दुकानदार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने मेरी दुकान के पीछे दीवाल में सेंध मारकर दुकान के भीतर रखे तिजोरी का ताला तोड़कर उसमें से सारे गहने चोरी कर लिए यही नहीं मरम्मत करने के लिए ग्राहक के भी कुछ गहने रखे थे वह भी चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस और कहां की जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। घटना को लेकर मुखिया ने बताया कि लगातार खजुरा पंचायत में चोरी की घटनाएं घटित हो रही है। इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस को रात्रि में सभी जगह पर गश्ती करना चाहिए लेकिन वह हाईवे पर ही गस्ती करके चली जाती है। चोरी की घटना को लेकर पुलिस को संज्ञान लें एवं जल्द से जल्द उद्वेदन करे। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि कर्मनाशा में चोरी का मामला सामने आया है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल की और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments