Homeलखीसरायसूर्यगढा से अपहृत किशोर गाजियाबाद से हुआ बरामद

सूर्यगढा से अपहृत किशोर गाजियाबाद से हुआ बरामद

Bihar: लखीसराय जिले के सूर्यगढा स्थानीय थाना क्षेत्र के खेमतरणी स्थान गांव के समीप से शनिवार की रात अपहृत किशोर रामानंद मंडल के पुत्र सुधांशु कुमार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बुधवार को बरामद किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

बीते मंगलवार को ट्रक चालक विशनपुर गांव के रंजीत राम ने लखीसराय के इंग्लिश के टुनटुन यादव के विरुद्ध अपहरण का केस सूर्यगढ़ा थाना में दर्ज करवाया था। इसके बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद के पास जांच में टुनटुन यादव को शक के आधार पर पूछताछ के लिए दबोच लिया। उसके साथ सुधांशु कुमार भी था।

जिसने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण करके यह ले जा रहा है। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने सुधांशु के बताएं अनुसार लखीसराय की पुलिस से जानकारी ली। इसके बाद टुनटुन यादव को गिरफ्तार करते हुए सुधांशु कुमार को बरामद कर लिया गया। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर सूर्यगढा के अपर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों को गाजियाबाद से लाने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है। जानकारी मिली है कि रंजीत राम को बालू लेने के बहाने टुनटुन यादव ने खेमतरणी स्थान बुलाया था और सुधांशु का अपहरण कर लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments