Homeरामगढ़सुधाकर सिंह ने कहा, बक्सर के विकास के लिए एक कदम आगे...

सुधाकर सिंह ने कहा, बक्सर के विकास के लिए एक कदम आगे बढ़ करेंगे कार्य

Bihar: रामगढ़, बक्सर लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह के द्वारा अभिनंदन समारोह में कहा गया की  वह बक्सर के विकास के लिए एक कदम आगे बढ़कर कार्य करेंगे। आगे उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार पर प्रहार और किसानों की लड़ाई सदन में भी उठाऊंगा। उक्त बाते उन्होंने बुधवार को सहुका में आने वाले समर्थकों के अभिवादन के बाद कहीं। सुबह से ही बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग व समर्थकों का उनके पैतृक गांव सहुका पंहुच बधाई दिए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

यह सिलसिला दोपहर तक चलता रहा। सुधाकर सिंह को लोगो ने माला पहनाकर अभिनंदन करते रहे। इस दौरान सुधाकर सिंह ने अपने हाथ से लोगों को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटते रहे। युवाओं में नवनिर्वाचित सांसद के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही। दोपहर में सुधाकर सिंह सहुका से बक्सर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान रामगढ़ पंहुचने पर समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। फिर उन्होंने ने पूर्व सिंचाई मंत्री सच्चिदानंद सिंह, रामगढ़ के दूसरे विधायक रहे पगड़िया बाबा उर्फ दशरथ तिवारी, प्रसिद्ध कम्यूनिस्ट नेता बच्चन सिंह व मुसहरवा बाबा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर माथा टेका।

इससे पहले हनुमान मंदिर व मां दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना किया। इसके बाद नव निर्वाचित सांसद ने बंदीपुर स्थित पौधे की नर्सरी का उद्घाटन किया और विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर पौधारोपण भी किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से पौधरोपण की अपील की। अपनी जीत पर कहा कि यह बक्सर की जनता की जीत है। मैं बक्सर के विकास और गौरव को नया शिखर देने के लिए पुरे उत्साह के साथ काम करुंगा। इस दौरान बंटी सिंह, गजानंद सिंह, मुनेंद्र गुप्ता, रामाकांत सिंह, हलचल सिंह, सूर्य कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments