Homeपटनासीएम नीतीश को धमकी देने वाले युवक को पटना पुलिस ने किया...

सीएम नीतीश को धमकी देने वाले युवक को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: पटना, सीएम नीतीश कुमार को धमकी देने वाले युवक को पटना पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान विशेष चतुर्वेदी के रूप में की गई है, जो समीर चतुर्वेदी के पुत्र बताये जा रहे हैं। युवक की गिरफ्तारी एनटीपीसी बाढ़ से हुई है। पटना के कोतवाली थाने की पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए युवक की गिरफ्तारी की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsयुवक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मुंबई में उसके दोस्त मुख्यमंत्री के विधानसभा में दिए सेक्स वाले बयान को लेकर उसका मजाक उड़ाते थे। आवेश में आकर उसने मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दे दी। आरोपी विशेष चतुर्वेदी दिल्ली में ग्लोबल फाइनेंशियल मार्केटिंग कंपनी में जॉब करता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें आरोपी ने नीतीश कुमार को गोली से मारने की धमकी दी थी। विशेष चतुर्वेदी राइस परसावा गांव का रहने वाला है। वो मुंबई में रहकर डिप्लोमा कोर्स भी कर रहा था। छात्र के ऊपर 14 फरवरी को पटना के कोतवाली थाने में आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

गिरफ़्तार युवक को पुलिस के द्वारा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। छात्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। उसने कहा है कि मैं छात्र हूं, पढ़ाई करता हूं। आवेश में आकर मुख्यमंत्री को बोल दिया था। जिसे वापस ले रहा हूं। मुख्यमंत्री से माफी मांग रहा हूं। छात्र ग्लोबल फाइनेंशियल मार्केटिंग कंपनी में जॉब करता है जो शेयर मार्केट से संबंधित है। 3 फरवरी को छात्र ने पटना जंक्शन पर एक यूट्यूब चैनल को बाइट दी थी। उसने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में महिलाओं के सेक्स को लेकर बयान दिया था। मैं उस बयान से नाराज था।

मुख्यमंत्री के बयान को लेकर मुंबई में मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते थे, ताने मरते थे। जिससे मैंने आवेश में आकर ये सब बोल दिया था। नीतीश कुमार के द्वारा विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर बयान दिया गया था । इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें भी कहीं, जिसे यहां लिख नहीं सकते। इन्हीं बातों पर भाजपा और कांग्रेस की महिला विधायकों ने नाराजगी जताई, तो डिप्टी सीएम ने कहा- मुख्यमंत्री की बातों को सेक्स एजुकेशन के तौर पर लेना चाहिए। विरोध बढ़ता देख अगले दिन नीतीश ने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments