Homeसीवानसीएम नितीश ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

सीएम नितीश ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Bihar: सिवान जिले के बड़कागांव पहुंच सीएम नीतीश के द्वारा रैली को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा गया। इस दौरान उन्होंने लोगो से एनडीए के जदयू प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का अपील किया। सीएम नीतीश कुमार के द्वारा कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा गया कि यह लोग कभी भी जातीय जनगणना नहीं करा सकते हैं। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे सीएम नीतीश कुमार के द्वारा 400 का आकड़ा पार करने की लोगो से अपील की, इस दौरान उन्होंने बिहार में हुए जातीय जनगणना को अपने सरकार की बड़ी उपलब्धि बताते हुए लोगों से पूछा कि कांग्रेस कभी भी जातीय जनगणना करा सकता है क्या? उन्होंने कहा कि “जब मैं महागठबंधन के साथ था तो कांग्रेस जातीय जनगणना के पक्ष में नहीं थी जब मैं  एनडीए गठबंधन के साथ हूं तो कांग्रेस जातीय जनगणना का राग अलाप रहा है। ये लोग कभी भी जातीय जनगणना नहीं करा सकते हैं।

सीएम नीतीश कुमार ने देशरत्न की धरती से जंगल राज का सफाया करने की उपलब्धि गिनायी, उन्होंने आधी आबादी को आरक्षण और सात निश्चय योजनाओं के तहत किए गए कार्यों को लोगों से नहीं भूलने की अपील की, कहा कि “बिहार में सुशासन के साथ हर क्षेत्र में विकास हुआ है। लाखों युवक युवतियों को नौकरी मिली है, 2025 से पहले 10 लाख युवाओं को शिक्षक बनाया जाएगा। अन्य क्षेत्रों में रोजगार का सृजन होगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments