Homeचैनपुरसिकंदरपुर में बच्चों के विवाद को लेकर बड़ों में मारपीट, एक घायल

सिकंदरपुर में बच्चों के विवाद को लेकर बड़ों में मारपीट, एक घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिकंदरपुर में बच्चों के विवाद को लेकर बड़ों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है, जिसमें एक पक्ष से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजनों के सहयोग से चैनपुर थाना ले जाया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जहां से चैनपुर थाने के माध्यम से चैनपुर सीएचसी में भेज कर इलाज करवाया गया है। घायल की पहचान सिकंदरपुर गांव निवासी सीताराम प्रजापति के पुत्र बहादुर प्रजापति के रूप में की गई है। घायल बहादुर प्रजापति ने घटना से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि उसके बच्चे एवं उसके पड़ोस में रहने वाले अन्य लोगों के बच्चों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

इसी बात को लेकर गांव के ही तीन भाई पिंटू प्रजापति, रिंकू प्रजापति, मंटू प्रजापति एवं उनकी माँ हाथ में लाठी डंडा लेकर आए और उस पर हमला कर दिया, बहादुर प्रजापति ने बताया कि इस मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल बहादुर प्रजापति को ग्रामीणों के सहयोग से चैनपुर थाना लाया गया जहां से उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि अभी घायल का इलाज कराया जा रहा है जैसे ही आवेदन प्राप्त होगा मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments