Homeचैनपुरसासाराम संसदीय क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम का चैनपुर में हुआ...

सासाराम संसदीय क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम का चैनपुर में हुआ स्वागत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र में पहुंचे सासाराम संसदीय क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम द्वारा हरसू ब्रह्म धाम में स्थित धर्मशाला में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए चुनावी रणनीति तैयार की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

बुधवार के दोपहर बाद सासाराम संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी शिवेश राम हरसू ब्रह्म धाम में स्थित धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए एवं चुनाव के तैयारी का जायजा लेने के लिए पहुंचे जहां मौजूद कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल माला पहनकर भव्य स्वागत किया गया, भारत माता की जय और वंदे मातरम के जमकर नारे लगाए गए।

वहीं पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान शिवेश राम के द्वारा बताया गया एनडीए के तरफ से यह सासाराम संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी हैं, पहली बार इस क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे हैं, उनके पिता मुनीलाल राम सासाराम संसदीय क्षेत्र से प्रतिनिधि रह चुके हैं गरीब गुरबा और किसानों के लिए कई काम किए हैं खासकर करमचट योजना जो हुआ है वह मुनीलाल जी का ही देन है।

कैमूर वासियों द्वारा इन्हें मौका दिया जाता है तो कैमुर के विकास में उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी सभी किसानों के खेत तक पानी पहुंचे बहुत दिन से लंबित इंद्रपुरी जलाशय योजना जो की अधर में लटकी हुई है, उसे पूरा करवाने का कार्य करेंगे उस जलाशय के बनने से किसानों को और लाभ होगा किसानों के पास रिजर्व में वाटर होगा इस बात को पार्लियामेंट में उठाने का कार्य इनके द्वारा किया जाएगा।

वहीं लंबे समय से चैनपुर प्रखंड क्षेत्र में स्नातक स्तरीय कॉलेज खोलने की मांग की बात पर उनके द्वारा कहा गया चुकी यह स्टेट से जुड़ा हुआ मामला है अगर कैमूर की जनता इन्हें मौका देती है तो राज्य सरकार से बात करते हुए इस कार्य को पूरा करवाने का कार्य किया जाएगा।

वही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक पुर्ण होने के बाद जनसंपर्क को आगे बढ़ते हुए एनडीए के प्रत्याशी शिवेश राम चैनपुर के जगरिया, अवंखरा होते हुए खरिगांवा पहुंचे जहां से हाटा पोखरा से पैदल यात्रा शुरू करते हुए हाटा नगर पंचायत के अध्यक्ष रमेश जायसवाल के घर तक पहुंचे जहां भारी संख्या में मौजूद हाटा के ग्रामीणों के द्वारा भव्य स्वागत किया गया, मौके पर भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
वहीं जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में जिला अध्यक्ष मनोज जायसवाल, राजीव रंजन पटेल, संजय पांडे, अनुपम पांडे, धर्मेंद्र पांडे, सुनील हलवाई, हरिहर सिंह राजभर, अर्जुन जायसवाल सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments