Homeरोहताससासाराम लोकसभा के कॉंग्रेस प्रत्याशी के पुत्र पर नाबालिग के साथ बलात्कार...

सासाराम लोकसभा के कॉंग्रेस प्रत्याशी के पुत्र पर नाबालिग के साथ बलात्कार करने का आरोप

Bihar:  सासाराम लोकसभा सीट के लिए कॉंग्रेस के द्वारा मनोज कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया गया है। नामांकन भी शुरू हो गया है उसी बीच कॉंग्रेस प्रत्याशी के पुत्र और उनपर नामजद प्राथमिक की मुद्दा थाने में 8 अप्रैल को दर्ज हुआ था। जिसमे मनोज कुमार के पुत्र उज्जवल कुमार पर एक नाबालिक का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप पीडता के पिता ने लगाया है। पीडता के पिता के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है की मेरी बेटी मनोज कुमार के निजी स्कूल में पढ़ाई करती थी। उसी बीच मेरी बेटी को नाबालिग होने के कारण उसके यौन शोषण करता थ।  उसे घूमाने के नाम पर भी उससे कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाया,मामला दर्ज होने के बाद  पुलिस के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए आरोपी को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

हालांकि इस मामले को लेकर पीड़िता और उसकी माँ मीडिया के सामने आ कर सारे आरोप को बेबुनियाद बताया है। साथ ही लड़की ने कोर्ट के बयान में भी बताया की मेरे साथ कोई बलात्कार और अपहरण नहीं हुआ है, कोर्ट में पीड़िता के पिता भी केश सुलह करने का आवेदन दिया है। वही सासाराम लोकसभा संसदीय सीट के कॉंग्रेस प्रत्याशी मनोज राम के छोटे भाई मिर्तुंजय भारती ने बताया कि मेरे बड़े भाई मनोज कुमार और भतीजा उज्ज्वल कुमार पर झूठा आरोप लगा कर राजनीतिक षड्यंत्र रची गई है। वही जब से मेरे भाई को सासाराम संसदीय सीट से कॉंग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। पीडता के पिता ने किसी के बहकावे में आकर कुदरा थाने में मेरे भतीजे पर प्राथमिकी दर्ज कराया कि मेरी बेटी नाबालिग है उसको अपहरण कर बलात्कार की घटना किया गया जो गलत है।

पुलिस के अनुसंधान में भी कुछ साबित नहीं हुआ और कोर्ट को लड़की ने बयान दिया कि मेरे साथ कोई अपहरण और जोर जबरजस्ती नहीं हुई है हम और उज्ज्वल एक अच्छे मित्र है तो वही पीडता के पिता भी कोर्ट में सोलह करने का आवेदन दिया है। मामले का जांच कोर्ट में चल रहा है आरोपी अभी भी गिरफ्तार है पर पुत्र के नासमझी के कारण पिता के राजनीतिक कैरियर दाव पर है। कॉंग्रेस पार्टी के आलाधिकारी के तरफ से अभी भी साफ नहीं किया गया कि सासाराम संसदीय सीट से कॉंग्रेस से कौन नामांकन करेगा मनोज कुमार या उनके परिवार के सदस्य या कोई और जिसका फायदा सीधे भाजपा को मिल सकती है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments