Homeसहरसासाली से शादी की चाहत में पति ने गला रेत किया पत्नी...

साली से शादी की चाहत में पति ने गला रेत किया पत्नी की हत्या

Bihar: सहरसा जिले के सौरबाजार-पतरघट मुख्य मार्ग के शितलपट्टी गांव के समीप शनिवार की रात पति के साथ मायके से ससुराल जा रही एक महिला की गला रेतकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस के द्वारा इस मामले में मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। वही पुलिस के सख्ती से पूछताछ के दौरान  गिरफ्तार पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। रविवार को पत्रकारों को मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसपी हिमांशु ने बताया की पतरघट थाना क्षेत्र के भद्दी गांव निवासी सिया यादव की  पुत्री नेपुल कुमारी अपने 3 वर्षीय पुत्र को लेकर पति सौरबाजार थाना के बखरी निवासी नितेश यादव के साथ बाइक से शनिवार की रात करीब 9:00 बजे बखरी गांव आ रही थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पुलिस को सूचना मिली थी की कपसिया पुल से पश्चिम मुख्य सड़क से दक्षिण खेत में गला रेतकर एक महिला की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद मृतक महिला के पति निलेश ने पुलिस को बताया कि 6 बदमाशों ने हमलोगों के साथ मारपीट कर उनकी पत्नी की हत्या कर दी है। पत्नी के साथ मारपीट करने के दौरान हम किसी तरह अपने तीन वर्षीय पुत्र को लेकर वहां से भाग निकले। एसपी ने बताया कि सूचना मिलते ही एक विशेष टीम का गठन सदर एसडीपीओ आलोक कुमार, डीएसपी मुख्यालय डीके पांडेय, साइबर डीएसपी अजीत कुमार की अगुवाई में किया गया। जिसमें सौरबाजार थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, पुअनि गुड़िया कुमारी, राघवेंद्र कुमार व अन्य शामिल थे।

टीम द्वारा घटनास्थल के निरीक्षण, पति के बयान व पति के शरीर पर लगे खून के निशान के आधार पर उसे संदिग्ध मानते हुए पति को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया गया। जंहा पूछताछ के दौरान पति ने स्वीकार किया की स्वयं उसी ने अपनी पत्नी की हत्या किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। चाकू बैजनाथपुर में जिस दुकान से खरीदा गया था, उसके दुकानदार से पूछताछ के दौरान भी इसकी पुष्टि हुई। घटनास्थल व अभियुक्त के शरीर पर मिले खून के नमूने को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। 

जब पुलिस ने निलेश से गहरायी से पूछताछ की तो उसने हत्या की पूरी कहानी बता दी। उसने बताया कि उसकी पत्नी सुंदर नहीं थी। पत्नी की हत्या कर बच्चे की देखरेख के नाम पर साली से शादी की योजना उसने बनायी थी। बैजनाथपुर से चाकू खरीदा और पत्नी को सुनसान जगह देख गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चे को लेकर सड़क पर आ गया। पुलिस ने हत्यारे पति की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। दरसल निलेश की शर्ट के तीन बटन टूटे रहने व घटनास्थल से बटन और टोपी की बरामदगी के बाद पुलिस का पति पर शक गहराया। क्राइम सीन को फिर से दुहराने के बाद पति को हिरासत में लिया गया और पूरे मामले से खुलासा हुआ।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments