Homeसारणसारण में 11 वर्षीय किशोर की चाकू से गला रेत कर हत्या

सारण में 11 वर्षीय किशोर की चाकू से गला रेत कर हत्या

Bihar:  सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरवारी ढाला से अकिलपुर दियारा जाने वाले रास्ते में एक 11 वर्षीय  बालक की चाकू से गला रेत कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना की सुचना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटना की सुचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। हत्या की घटना को लेकर गांव में काफी तनाव है। पुलिस ने एक किशोर को हिरासत में लिया है और उससे पूछा की जा रही है। मृतक बालक की पहचान बसंतपुर गांव निवासी जयप्रकाश मांझी के 11 वर्षीय पुत्र सन्नी माझी के रूप में किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

मृतक के परिजनों ने बताया की  मंगलवार को दिन के समय होली खेलने के लिए गांव के एक यादवजी का लड़का उसे बुलाकर ले गया। इसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव अकिलपुर दियारा जाने के रास्ते में कच्ची सड़क पर पड़ा हुआ था। मृत बालक के घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर उसका शव पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी जब लोगों को हुई तो लोगों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया।

हत्या एवं गांव में तनाव को देखते हुए थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार अपर थानाध्यक्ष रवि रंजन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिये। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। इस हत्या की घटना के बाद मृत बालक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के संबंध जानकारी देते हुए  थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि जो लड़का सनी माझी को घर से बुलाकर होली खेलने के लिए ले गया था, उसे हिरासत में लिया गया है। उससे सघन पूछताछ की जा रही है। सन्नी की हत्या चाकू से गला रेत कर की गई है। गांव में काफी तनाव है। इसको देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments