Homeकैमूरसातवीं के छात्र की पोखरा में डूबने से हुई मौत

सातवीं के छात्र की पोखरा में डूबने से हुई मौत

Bihar: कैमूर, रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बडौ़रा मध्य विद्यालय के सातवीं कक्षा के छात्र आयुष कुमार सिंह की पोखरे में डूबने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार के दोपहर की बताई जाती है। यह घटना तब घटित हुई जब वह अपने गांव नरहन से अपने दोस्तों के साथ पैदल परीक्षा देने नरहन गांव से बड़ौरा स्कूल जा रहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अचानक रास्ते में पोखरे में नहाने का प्लान बनाया और कुद पड़ा स्नान करने से लिए उसके साथ और छात्र भी पोखरे में स्नान करने लगे इसी दौरान आयुष गहरे पानी में चला गया और डूब गया। उसके दोस्त नहाकर जल्दी-जल्दी बाहर निकल  आए। जब उन्होंने अपने दोस्त आयुष को नहीं देखा तो आवाज़ लगाई इसके बावजूद जब आयुष का पता नहीं चला तो दोस्तों ने डूबने के आशंका के मद्देनजर शोर मचाते हुए गांव की ओर दौड़ लगाई।

गांव पहुंचकर लोगों को आयुष की पोखरे में डूबने की जानकारी दी इसके बाद ग्रामीण तत्काल पोखरे पर पहुंचे और डूबे छात्र की खोजबीन करने लगे। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव बरामद किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि वह पोखरा में पानी के अंदर कीचड़ में फस गया था। जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने आनन-फानन में उसे रामगढ़ रेफरल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज से पहले ही चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। छात्र के मृत घोषित होने के बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया। इस घटना के बाद मृतक के परिजन का रो-‌रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि आयुष दो भाइयों व दो बहनों में सबसे छोटा था। उसके पिता विनोद सिंह गुजरात के सूरत में है जहां वे प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं । घर में मां है। अपने बेटे को खोने के बाद से ही मां बेहोश पड़ी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments