Homeकैमूरसांसद छेदी पासवान ने 22 लाख की योजनाओं का किया उद्घाटन

सांसद छेदी पासवान ने 22 लाख की योजनाओं का किया उद्घाटन

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को स्थानीय सांसद छेदी पासवान के द्वारा प्रखंड के खझरा,भोखरी व बम्हौर गांव में 22 लाख की लागत से तैयार विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन किया गया। सांसद मद से मोहनियां प्रखंड के खझरा में 4 लाख की लागत से छठ घाट, भोखरी में 12 लाख के लागत से पीसीसी सड़क व बम्हौर में 6 लाख की लागत से उच्च माध्यमिक विद्यालय का भवन बना है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News जिसका उद्घाटन सांसद छेदी पासवान के द्वारा फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर उपस्थित जन सभा को संबोधित करते हुए सांसद छेदी पासवान ने कहा कि शिक्षा पर हर व्यक्ति को विशेष ध्यान देना चाहिए। शिक्षा से ही  तरक्की का मार्ग प्रशस्त होता है। समरसता और विकास में इसका बहुत बड़ा योगदान है। अभिभावक बेटे-बेटियों को समान रूप से शिक्षा दें।

आगे उन्होंने कहा की केंद्र सरकार का शिक्षा पर विशेष ध्यान है। संसाधनों को सुदृढ़ कर शिक्षा व्यवस्था को आसान बनाया गया है। पहले विद्यालयों में शिक्षकों की कमी के कारण पढ़ाई नहीं होती थी। आज सभी विद्यालयों को पर्याप्त शिक्षक मिल गए हैं। इससे शिक्षा में गुणात्मक सुधार हो रहा है। सांसद ने बम्हौर के पैक्स अध्यक्ष उपेंद्र गुप्ता के यहां कार्यकर्ताओं से संवाद किया। विकास कार्यों की समीक्षा के साथ अन्य समस्याओं पर चर्चा हुई। इस मौके पर मोहनियां भाग-2 के जिला पार्षद शत्रुंजय कुमार उर्फ छोटन सिंह,समाजसेवी आजाद खान,रवि पासवान सहित काफी लोग उपस्थित रहे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments