Homeचैनपुरससुर ने बहू को मारपीट के किया घायल दर्ज हुई प्राथमिकी ससुर...

ससुर ने बहू को मारपीट के किया घायल दर्ज हुई प्राथमिकी ससुर गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इसिया में एक महिला को उसके ससुर के द्वारा जमकर मारपीट की गई है, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी में इलाज को भर्ती कराया गया। जहां से इलाज के बाद चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए शिकायत की गई है। घायल महिला की पहचान हीरा देवी पति रामचंद्र सिंह के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमामले को लेकर जानकारी देते हुए हीरा देवी पति रामचंद्र सिंह द्वारा बताया गया है वह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित सरकारी चापाकल पर पानी भरने जा रही थी, उस दौरान ससुर राम अवतार सिंह पिता स्वर्गीय शंभू सिंह द्वारा हीरा देवी को रोक लिया गया और गाली गलौज करते हुए मारपीट की जाने लगी, इसके बाद जबरन खींचते हुए घर में ले जाया गया और ईट उठाकर सर पर मार दिया, जिसमें महिला गंभीर रूप से जख्मी होकर वहीं बेहोश हो गई, स्थानीय लोगों ने सहयोग करते हुए चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां इलाज हुआ।

इस मामले से जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया विवाहिता के साथ ससुर द्वारा की गई मारपीट के मामले में विवाहिता के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर ली गई है, मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, कार्रवाई करते हुए उन्हें भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments