Homeकैमूरसवारी से भरा टेम्पो अनियांत्रित होकर पलटा 1 की मौत, 4 घायल

सवारी से भरा टेम्पो अनियांत्रित होकर पलटा 1 की मौत, 4 घायल

Bihar: कैमूर जिले भभुआ मोहनिया पथ पर एक दुर्घटना हुआ है, सवारी से भरा टेम्पो के अनियांत्रित होकर पलटा जाने के कारण हादसे में एक किशोरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया। यह घटना भभुआ मोहनिया पथ के बबुरा पुल के पास की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक किशोरी की पहचान औरंगाबाद जिला के बारुण थाना क्षेत्र के बारुण गांव निवासी सागर चौधरी की 16 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में किया गया है। जबकि घायल मे मृतक की चाची आशा देवी, एवं भाई लवकुश कुमार एवं अमन कुमार, खुशबू कुमारी का नाम शामिल है। वहीं सूचना पर भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के घायल चचेरी बहन ने बताया कि हम लोग ट्रेन से भभुआ रोड स्टेशन पर आए थे जहां से भभुआ सीएनजी टेम्पो से आ रहे थे। तभी भभुआ मोहनिया रोड में बबुरा पुल पर एक तरफ ईट लदा ट्रैक्टर पलटा हुआ था जहां अचानक रॉन्ग साइड से सामने से बस आ गया जिससे बचाने में टेम्पो अनियंत्रीत होकर पलट गया।

जिसमें सवार मेरी बहन प्रिया कुमारी की मौत हो गई और हम सभी घायल हो गए, वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को टेम्पो से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने प्रिया को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल आशा देवी और लवकुश चौधरी को इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस रेफर कर दिया गया है। घायल ने बताया कि सभी लोगों को रॉबर्ट्सगंज रिश्तेदारी मे बच्चे की मुंह जुठाई में जाना था, भभुआ से रापटगंज का बस पकड़ना था, इसी बीच सड़क दुघर्टना हो गया जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, हम लोग मांग करते हैं कि आपदा के तहत मुआवजा राशि दिया जाय, वहीं इस घटना से परिजनों मे मातम का माहौल छाया हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments