Homeदुर्गावतीसरस्वती पूजा के चंदा को लेकर दुकानदार के साथ जमकर की गई...

सरस्वती पूजा के चंदा को लेकर दुकानदार के साथ जमकर की गई मारपीट

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मनोहरपुर मोड़ के समीप सरस्वती पूजा के चंदा के लिए आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे युवकों के द्वारा एक परचून की दुकानदार के साथ जमकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें दुकानदार और उसका भाई दोनों घायल हो गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

इस संबंध में पीड़िता के द्वारा दुर्गावती थाने में प्राथमिक की भी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक गोरार गांव के वर्तमान वार्ड सदस्य रवि धोबी और उनके भाई गणेश धोबी पिता वीरेंद्र धोबी दोनों लोग मरहिया मोड़ पर अपनी परचून की दुकान चला रहे थे। तभी आधा दर्जन की संख्या में आए युवक दुकान में घुसकर सरस्वती पूजा के लिए चंदा मांगने लगे तो उनके द्वारा 101 रुपए चंदा दिया गया। लेकिन युवक 501 की मांग करने लगे इसी बात को लेकर चंदा के लिए आए हुए युवकों के द्वारा इन लोगों के साथ मारपीट किया जाने लगा।

जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं विवाद को देखते हुए आसपास के लोगों के द्वारा मौके पर पहुंच कर इन लोगों को छुड़ाया गया। जिसके बाद पीड़ित के द्वारा दुर्गावती थाने में 4 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के ऊपर प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। वहीं उनका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में इलाज भी किया गया। इस घटना से आसपास के दुकानदारों में भय का माहौल पैदा हो गया है। पुलिस आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments