Homeलखीसरायसरफिरे आशिक ने प्रेमिका सहित 6 लोगों को मारी गोली अब तक...

सरफिरे आशिक ने प्रेमिका सहित 6 लोगों को मारी गोली अब तक 3 की मौत

Bihar: लखीसराय में सोमवार को सरफिरे आशिक के द्वारा की गई अंधाधुन फायरिंग में जख्मी दुर्गा झा की भी मौत सोमवार की रात पटना में इलाज के दौरान हो गई। दुर्गा का भाई चंदन झा एवं राजनंदन झा की मृतयु पहले ही हो चुकी थी। पिता शशि भूषण सिंह और दो भाभी प्रीति देवी एवं लवण देवी अभी पटना में ही इलाजरत है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर एसपी पंकज कुमार के द्वारा बताया गया की घटना में शामिल लाइनर एवं पिस्टल उपलब्ध करने वाला उसका साथी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने 10 खोखा, चार कारतूस और एक पिस्टल बरामद की है। साथ ही  मुख्य रूपी आशीष चौधरी के घर से एक कॉपी बरामद की गई है जिसमें उसने प्रेम शादी और उसके साथ बेवफाई का जिक्र करते हुए हत्या की योजना के बारे में लिखा है।

साथ ही मुंगेर रेंजर के डीआईजी संजय कुमार सिंह ने कबैया थाना पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया प्रेम प्रसंग मामले में  आशिक ने घटना को अंजाम दिया था। प्रेमिका और दो सगे भाई की मौत हो गई है, तीन की हालत गंभीर है मामले में दो लोगो की गिरफ़्तारी हुई है। जिसमें एक लाइनर है, आरोपित के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments