Homeभागलपुरसमोसा खरीदने गई नाबालिक के साथ मनचलों ने किया दुष्कर्म

समोसा खरीदने गई नाबालिक के साथ मनचलों ने किया दुष्कर्म

Bihar: भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मनचलो ने एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। एक नाबालिक के साथ मनचलो के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिक आठवीं क्लास की छात्रा है जो समोसा खरीदने  के लिए बाजार जा रही थी इसी दौरान 2 मनचलो मोटरसाइकिल सवार ने उस नाबालिग को जबरन मुंह दबाकर मोटरसाइकिल पर बैठाया और नदी किनारे ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsनाबालिक रोती बिलखती अपने घर पहुंची और अपने आपबीती अपने परिवार वालों के बीच बताया तो परिवार वालों का मनो पैर तले जमीन ही खिसक गई। पूरा परिवार भागलपुर के महिला थाना गुहार लगाने पहुंची और न्याय की मांग करते दिखी लेकिन अपने न्याय की मांग के लिए भी उन्हें महिला थाना में घंटो बैठना पड़ा। पीड़ित परिवार के साथ महिला थाना में प्रभारी का भी रवया रुखा सुखा दिखा।

अब सवाल यह उठता है कि इस नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला हुआ है इस पर प्रशासन क्या संज्ञान लेती है। वही मामले से संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित नाबालिक लड़की ने बताया कि आरोपी युवक भी नाबालिग है उसकी उम्र महज 17 साल की है और वह मेरे पास के गांव के बगल के गांव का रहने वाला है, मुझे न्याय चाहिए अगर न्याय नहीं मिला तो मैं जान दे दूंगी। वही मामले से संबंधित जानकारी लेने पर सिटी एसपी अमित रंजन ने बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की महिला थाने में घंटा इंतजार की है इसको लेकर जांच कराई जाएगी और दोषी प्रभारी थानेदार को सजा दि जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments